Direct Admissions in Bachelor of pharmacy B.Pharm

Direct Admissions in Bachelor of pharmacy (B.Pharm  Call +91 7209831889, Whatsapp : +91 7050599189



झारखंड, ओडिशा, उत्तर प्रदेश B.Pharm में बैचलर ऑफ फ़ार्मेसी (B.Pharm) कॉलेजों में प्रत्यक्ष प्रवेश फार्मा क्षेत्र में एक स्नातक डिग्री पाठ्यक्रम है। इस कोर्स की अवधि 4 वर्ष है। इस कोर्स के पूरा होने के बाद, एक व्यक्ति फार्मासिस्ट या केमिस्ट के रूप में अभ्यास कर सकता है।

हम भारत में स्थित मेडिकल एडमिशन काउंसलर हैं, जो छात्रों को सर्वश्रेष्ठ बीएएमएस, बीयूएमएस, बीएचएमएस, बीफार्मा, डीफार्मा, एमबीबीएस कॉलेजों में प्रवेश पाने के लिए मार्गदर्शन और मदद करते हैं। वर्तमान में हम 10 से अधिक वर्षों से अस्तित्व में हैं और हमारे काउंसलर अच्छी तरह से प्रशिक्षित हैं और चिकित्सा प्रवेश परामर्श में अनुभवी हैं। हमने अपनी प्रवेश परामर्श सेवाओं के माध्यम से सैकड़ों उम्मीदवारों का मार्गदर्शन किया है।



हमारी चिकित्सा प्रवेश सेवाएं पूरे भारत में स्थित हैं। हमारी मुख्य शाखा कानपुर में स्थित है और अन्य बहन शाखाएँ आगरा, लक्कड़ और दिल्ली में स्थित हैं। हम लोकप्रिय शहरों जैसे कि आगरा, लकवाँ, वारणसी, मेरठ, अलीगढ़, कानपुर आदि जैसे शहरों में सभी कॉलेजों को कवर करते हैं। दिल्ली एनसीआर मेडिकल कॉलेज भी हमारे द्वारा कवर किए जाते हैं। Uttarakhand में utrad pradesh के करीब हमारी सेवाएं मौजूद हैं। इसलिए यदि आप चिकित्सा क्षेत्र में अपना भविष्य सुरक्षित करना चाहते हैं, तो आप हमसे कभी भी संपर्क कर सकते हैं, हमारे काउंसलर शुरू से ही आपका मार्गदर्शन करेंगे- (प्लेसमेंट, फीस, पैकेज, हॉस्टल, अन्य सुविधाएं) समाप्त करने के लिए (प्लेसमेंट)। हम प्रवेश से संबंधित प्रत्येक संदेह को स्पष्ट करते हैं और अपने प्रवेश के साथ आगे बढ़ने के लिए छात्रों की आवश्यकताओं को समझने के लिए अत्यंत सावधानी बरतते हैं





Comments

Popular posts from this blog

Direct Admission Call Now +91 7209831889

Direct & Management Quota Admission in Top BDS / Dental Colleges

MBBS Admission Guidance