Direct admission in BBA colleges 2020

Direct admission in BBA colleges 2020  Call +91 7209831889,  Whatsapp : +91 7050599189


हम आपके 12 वीं कक्षा के अंकों के बाद भारत में टॉपबीबीए-कॉलेजों में सीधे प्रवेश के लिए छात्रों को कैरियर गाइड की पेशकश करते हैं।
बीबीए कॉलेजों में सीधे प्रवेश आपके शैक्षणिक प्रतिशत में बदलाव जैसे आपके 10 वीं, 12 वीं के प्रतिशत और प्रवेश अंक।
बीबीए कॉलेजों में प्रत्यक्ष प्रवेश भी छात्रों को उनकी विशेषज्ञता आवश्यकताओं के अनुसार प्रदान कर रहा है। भारत में बीबीए कॉलेजों में सीधे प्रवेश की पेशकश करने वाली यह साइट छात्रों को प्रबंधन के क्षेत्र में बेहतर कैरियर के लिए या तो कॉलेज या छात्रों को INJUSTICE को खत्म करने के लिए उचित परामर्श देती है।



बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन कोर्स (अंडर ग्रेजुएट) के बारे में 
( Call +91 7209831889,  Whatsapp : +91 7050599189  )

यह वाणिज्य और व्यवसाय प्रशासन में स्नातक की डिग्री है। इसलिए 3-वर्षीय बैचलर ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन में प्रवेश कार्यक्रम छात्रों को सामान्य प्रबंधन शिक्षा प्रदान करता है। छात्रों को प्रत्येक प्रबंधन अनुशासन में ध्वनि ज्ञान प्राप्त होता है: विपणन, अंतर्राष्ट्रीय बातचीत, मानव संसाधन प्रबंधन, लेखा परीक्षा और नियंत्रण, लेखा और वित्त, संचालन प्रबंधन और सूचना प्रणाली।



बैचलर ऑफ बिज़नस एडमिनिस्ट्रेशन एडमिशन & एफिलिएशन
स्नातक कार्यक्रम के तहत 3 वर्ष राज्य या केंद्रीय विश्वविद्यालय से संबद्धता है जो अपने आप में यूजीसी (विश्वविद्यालय अनुदान आयोग) से संबद्ध है
कार्यक्रम किसी भी मोड में दूरी या नियमित लेकिन दूरी के मामले में हो सकते हैं। संबद्ध विश्वविद्यालय इसे डीईसी से भी मान्यता प्राप्त होना चाहिए।
एक स्नातक पाठ्यक्रम जो एक विश्वविद्यालय से संबद्ध है जो 3 साल का डिग्री प्रोग्राम है। भारत में शीर्ष संस्थानों, कॉलेजों और विश्वविद्यालयों में बैचलर ऑफ बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन प्रवेश शुरू हो गया है।
बीबीए के लिए शीर्ष प्रवेश परीक्षा आमतौर पर, बीबीए में प्रवेश पाठ्यक्रम प्रदान करने वाले संस्थान / कॉलेज द्वारा आयोजित एक प्रवेश परीक्षा के आधार पर दिया जाता है। इसके अलावा, कुछ संस्थान प्रवेश परीक्षा के बाद ग्रुप डिस्कशन और पर्सनल इंटरव्यू राउंड आयोजित करते हैं। योग्यता परीक्षा, प्रवेश परीक्षा और जीडी-पीआई में प्राप्त अंकों के आधार पर उम्मीदवारों को अंतिम प्रवेश दिया जाता है। लोकप्रिय बीबीए प्रवेश परीक्षाओं में से कुछ नीचे सूचीबद्ध हैं :

NPAT
UGAT
IPMAT
AUMAT


Comments

Popular posts from this blog

Direct Admission Call Now +91 7209831889

Direct & Management Quota Admission in Top BDS / Dental Colleges

MBBS Admission Guidance