Direct Admission BANKING & FINANCE, LAW, HOTEL MANAGEMENT, MANAGEMENT, MEDICAL, ENGINEERING


Admissioseats.com :
हमारी सेवाएं उन विशेषज्ञों द्वारा प्रदान की जाती हैं, जो करियर मार्गदर्शन, प्रवेश परामर्श और जिनमें से कुछ स्वयं विदेश में अध्ययन कर चुके हैं, में बहुत अनुभवी हैं। हमारे विशेषज्ञ अपने वांछित कॉलेजों में प्रवेश पाने के लिए छात्रों और उनके माता-पिता की जरूरतों को पूरा करने के लिए गुणवत्ता की जानकारी साझा करने के लिए उच्च प्राधिकरण और प्रशासन के हर अपडेट पर नज़र रखते हैं। हमारी सेवा पूरी तरह से सर्वोत्तम प्रवेश अनुभव प्रदान करने के लिए एक निष्पक्ष और व्यापक सेवा के साथ सूचना की पूरी शुद्धता पर काम करती है जिसमें आपकी अपेक्षाओं को पूरा करने के लिए एक-से-एक अनुकूलित परामर्श और कॉलेजों को शामिल करना शामिल है।


Name Pramod kumar
Call : +91 7209831889
Whatsapp : +91 7050599189


विश्वविद्यालय चयन
सिफारिश का पत्र
आवेदन सहायता और परामर्श
विश्वविद्यालय साक्षात्कार की तैयारी
प्रबंधन कोटा के माध्यम से सीधे प्रवेश
विदेश प्रवेश के लिए वीजा परामर्श

अभियांत्रिकी ( ENGINEERING admission )
B.Tech - विज्ञान के साथ 12 वीं के पूरा होने के बाद सबसे लोकप्रिय और मांग वाले अंडरग्रेजुएट इंजीनियरिंग कोर्स को चुना जा सकता है। यह कई विषयों में पेश किया जाता है।

चिकित्सा (MEDICAL Admission )
एमबीबीएस (बैचलर ऑफ मेडिसिन एंड बैचलर ऑफ सर्जरी) डॉक्टरों की सबसे लोकप्रिय और नामित डिग्री है। ये बैचलर ऑफ मेडिसिन और बैचलर ऑफ सर्जरी के रूप में एक डोमेन में दो स्नातक डिग्री हैं।

प्रबंधन (MANAGEMENT Admission )
प्रबंधन न केवल नौकरी-उन्मुख पाठ्यक्रम में से एक है, बल्कि छात्रों के बीच में भी मांग वाले क्षेत्रों में से एक है। भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय संस्थानों में से कई प्रबंधन के विभिन्न विषयों में प्रमाणपत्र पाठ्यक्रम प्रदान करते हैं।

होटल प्रबंधन ( HOTEL MANAGEMENT Admission )
आतिथ्य प्रबंधन में डिग्री को होटल प्रबंधन, होटल और पर्यटन प्रबंधन के रूप में भी संदर्भित किया जा सकता है। आतिथ्य प्रबंधन में होटल, रेस्तरां, क्रूज जहाज, मनोरंजन पार्क, संगठन और देश क्लब शामिल हैं।

कानून ( LAW Admission )
"कानून" हमारे संविधान का मूल भाग है। भारत में कानून की शिक्षा एकमात्र कानूनी शिक्षा है। एक छात्र किसी भी विषय में स्नातक पूरा होने के बाद कानूनी डिग्री का पीछा कर सकता है। यह विभिन्न विश्वविद्यालयों द्वारा और विभिन्न शैक्षणिक स्तरों में पेश किया जाता है।

बैंकिंग और वित्त ( BANKING & FINANCE Admission )
बीमा, बैंकिंग और वित्त में डिप्लोमा पाठ्यक्रम। कार्यक्रम जोखिम मूल्यांकन, परिसंपत्ति मूल्य निर्धारण, निवेश विश्लेषण और वित्तीय रिपोर्टिंग का व्यापक ज्ञान प्रदान करता है।

Comments

Popular posts from this blog

Direct Admission Call Now +91 7209831889

Direct & Management Quota Admission in Top BDS / Dental Colleges

MBBS Admission Guidance